Rangila Family Vlogs Biography, Location, Age, Wife, Family, Income

नमस्कार दोस्तों, Tazabio.com के इस आर्टिकल में आपका स्वागत है, इस आर्टिकल में हमलोग Rangila Family Vlogs Biography, Age, Wife, Family, Income, Car, Networth, Location, Contact Mobile Number, Love Story इत्यादि के बारे में जानने वाले हैं तो इसलिए आपलोग हमारे इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े , तो चलिए शुरू करते हैं। 

Rangila family vlogs  के संचालक  Sanjeev Kumar हैं।  जिसके पिता एक मजदूर थे और संजीव कुमार  भी मजदूरी, और बसों में कंडक्टर का काम किया करता था। जब India में Lockdown लगा तो Sanjeev का सब काम बंद हो गया जिसकी वजह से उन्हें  घर में आकर खाली बैठना पड़ा। उसी समय Sanjeev की मुलाकात अपने एक दोस्त “Vijay Riya vlogs ” YouTube channel के संचालक  Vijay से हुई तो विजय ने Sanjeev को सलाह दिया की तुम Vlog वीडियो बनाकर YouTube पर अपलोड करो, फिर Sanjeev ने YouTube से ही सबकुछ सीखा और फिर यूट्यूब पर Vlog video बनाकर अपलोड करने लगा। आपको बता दूँ Sanjeev आज यूट्यूब से अच्छी कमाई करते हैं। Rangila family vlogs आज यूट्यूब से लाखो रुपये कमाते हैं। आइए Rangila Family Vlogs Biography, Adress, Age, Wife, Family, Youtube Income इत्यादि के बारे में जानते हैं।

Rangila Family Vlogs Biography

संजीव कुमार का जन्म 2 जनवरी 1992 को झारखंड के रामगढ़ जिले के गोला ब्लॉक नामक गाँव में एक गरीब परिवार में हुआ था। संजीव कुमार एक यूट्यूबर, व्लॉगर और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं। रंगीला फैमिली व्लॉग्स के मालिक/संस्थापक संजीव कुमार हैं। रंगीला संजीव कुमार के बेटे का नाम है। इन्होने अपने बेटे के नाम से ही अपने यूट्यूब चैनल का नाम रंगीला रखे हैं। 

Rangila Family Vlogs Wikipedia

Full NameSanjiv Kumar
Nick NameSanju
Date Of Birth2 January 1992
Birth PlaceRamgarh, Jharkhand
CasteSc/ St
Age31 Years
Sister NameSonam Priya
Father NameNot Known
Mother NameNot Known
Brother NameNot Known
Wife NameKavita Kumari
Son NameRangila
School NamePrimary School
NationalityIndian
ReligionHindu
Education11 Th
First Movie NameComing Soon
ProffesionVloging
PassionMaking Youtube Video
For FamousYoutube Video
Monthly Income50 To 1 Lakh
Yearly Networth5 Lakh To 10 Lakh

यहाँ से पढ़े :- विजय रिया व्लॉगस की कहानी के बारे में जाने

Rangila Family Vlogs Education

संजीव कुमार की पढाई की बात करे तो उनके घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण संजीव कुमार ने इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई पूरी करने के बाद घर की जिम्मेदारी के कारण अपनी पढ़ाई बिच में ही छोड़ कर बाहर कमाने के लिए चले गए। अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी तरह से नहीं किये। आपको बता दूँ की संजीव कुमार ने मैट्रिक व इंटरमीडिएट की परीक्षा में फर्स्ट डिवीज़न से पास किये थे।

Rangila Family Vlogs Social Media

InstagramClick Now
Facebook PageClick Now
Snack VideoComing Soon
Tiktok VideoComing soon
Josh VideoComing Soon
Mx TakaTakComing Soon
TikiComing Soon
TwitterClick Now
YoutubeClick Now
Email Idrangilafamilyvlogs@gmail.com 

यहाँ से पढ़े :- भोजपुरी गायिका करिश्मा कक्कर की जीवनी

Rangila Family Vlogs Youtube Channel

आपको बता दूँ Rangila Family Vlogs के YouTube channel  पर 4 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है वो जो भी वीडियो अपलोड करते हैं अपलोड करते ही एक लाख से ज्यादा लोग उनकी वीडियो को देख लेते हैं। संजीव कुमार अपने यूट्यूब चैनल पर अपने हर दिन के कार्यशैली को दिखाते हैं।

Rangila Family Vlogs Mobile Number

Rangila Family Vlogs यूट्यूब चैनल के संस्थापक संजीव कुमार से अगर आप संपर्क करना चाहते हैं तो आप उन्हें उनके इंस्टाग्राम, फेसबुक पेज पर डायरेक्ट मैसेज भेज सकते हैं या उनके ईमेल के द्वारा संपर्क कर सकते हैं उनका ईमेल आईडी नीचे मैंने दिया है, जिस पर आप ईमेल करके बातचीत कर सकते हैं। संजीव कुमार ने अपना कोई भी Contact Number या वाट्सअप नंबर सोशल मिडिया पर शेयर नही किया है।

Rangila Family Vlogs Youtube Monthly Income

Rangila Family Vlogs के संजीव ने अपनी Youtube income का खुलासा मनोज दे के एक इंटरव्यू वीडियो के माध्यम से किया है। संजीव ने मनोज दे के चैनल पर अपनी इनकम के बारे में सब कुछ खुल कर बताया उन्होंने अपनी Youtube income से क्या-क्या लिया है उसके बारे में भी पूरी दी है। ज्यादा जानकारी के लिए आप मनोज दे के चैनल पर लिए गए इंटरव्यू को देख सकते हैं। वैसे आपको बता दूँ कि Rangila Family की यूट्यूब से हर महीने एक लाख से ज्यादा की कमाई होती है।

Rangila Family Vlogs Property / Assets

आपको बता दूँ Rangila Family Vlogs ने अपनी यूट्यूब की कमाई से बहुत सारे काम किए हैं। जिसमे सबसे बड़ा काम उनका सपनों का घर बनाना था जो वह अपनी यूट्यूब की कमाई से सपनों का घर भी बना लिए हैं। उन्होंने यूट्यूब की कमाई से स्कूटी भी लिए हैं जिसे अपने व्लॉगस वीडियो में भी दिखाए हैं।  

Rangila Family Vlogs Networth

आपको बता दूँ की Rangila Family Vlogs का मैन इनकम सोर्स Google Adsense है। वहीं आपको बता दूँ की संजीव कभी कभी स्पॉन्सरशिप भी करते हैं जिसे उनकी अच्छी कमाई होती है। Rangila Family Vlogs की सालाना Networth की बात करे तो 5 से 10 लाख रुपये है।

Rangila Family Vlogs Location

अगर आप लोग भी Rangila Family Vlogs से मिलना चाहते हैं और उनका Location नही पता है तो आपको बता दूँ की Rangila Family Vlogs झारखण्ड राज्य के रामगढ जिले के एक छोटे से गाँव में रहते हैं। उनके गाँव का नाम नही मालूम है।

Some FAQs About Rangila Family Vlogs

1. Rangila Family Vlogs Ghar Kahan Hai?

Ans :- Rangila Family Vlogs झारखण्ड राज्य के रामगढ जिल के ब्लॉक नामक गाँव में रहते हैं।

2. Rangila Family Vlogs Income ?

Ans :- आपको बता दूँ की Rangila Family Vlogs की Rangila Family Vlogs youtube income हर महीने $240.82 – $646.46 है।

3. Rangila Family Vlogs Instagram ?

Ans :- आपको बता दूँ की Rangila Family Vlogs के ऑफिसियल Instagram पर 28 हजार फॉलोवर्स हैं।

ऊपर हमने Rangila Family Vlogs Biography, Age, Wife, Family, Income, Car, Networth, Location, Mobile Number इत्यादि बताने की कोशिश की है। अगर आपको हमारे द्वारा दी हुई जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरुर करे। अगर आपको हमारे पोस्ट में कुछ गलती लगे तो हमें निचे दिए ईमेल पर मैसेज करे। धन्यवाद

Leave a Comment